अरूण यादव ने बुधनी से भरा नामांकनपत्र, शिवराज से होगा मुकाबला

भोपाल, 09 नवंबर (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री अरूण यादव ने आज मध्यप्रदेश के सीहोर जिले की प्रतिष्ठित बुधनी विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर नामांकनपत्र दाखिल किया। इस अवसर पर कांग्रेस के अन्य नेता भी मौजूद थे।
बुधनी से मिले समाचार के अनुसार श्री यादव दोपहर में निर्वाचन अधिकारी के समक्ष पहुंचे और नामांकनपत्र दाखिल करने संबंधी सभी औपचारिकताओं को पूरा किया। बुधनी सीट से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अपना परचा पहले ही दाखिल कर चुके हैं।
इसके पहले श्री यादव ने राजधानी भोपाल में अपने निवास पर संवाददाताओं से चर्चा में कहा कि विधानसभा चुनाव में पार्टी की विजय होगी और एक बार फिर कांग्रेस की सरकार बनेगी। श्री यादव ने कहा कि पार्टी ने उन्हें श्री चौहान के खिलाफ चुनाव लड़ने का आदेश दिया है। वह पूरी ताकत से चुनाव मैदान में रहेंगे और चुनाव भी जीतेंगे। उन्होेंने कहा कि वे बुधनी क्षेत्र के गांव गांव में जाकर भाजपा और उसके नेता श्री चौहान की असलियत आम लोगों को बताएंगे। बुधनी क्षेत्र में नर्मदा नदी के किनारे सबसे अधिक अवैध उत्खनन हो रहा है।
श्री यादव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि वे ‘बलि का बकरा’ नहीं हैं। पूरी ताकत से चुनाव लड़ेंगे और अपनी जीत दर्ज कराएंगे। उन्होंने राज्य में प्रत्येक वर्ग के परेशान होने का आरोप लगाया और कहा कि पंद्रह वर्ष के भाजपा के शासन में आम लोग परेशान हो चुके हैं। वे बदलाव चाहते हैं। अब कांग्रेस की सरकार बनेगी।
एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस को बहुमत हासिल होगा और इसके बाद पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी तय करेंगे कि मुख्यमंत्री कौन होगा। श्री अरूण यादव पूर्व उप मुख्यमंत्री सुभाष यादव के ज्येष्ठ पुत्र हैं।
प्रशांत
वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *