युवाओं की मदद से मध्यप्रदेश को समृद्ध बनाएंगे: शिवराज

भोपाल, 28 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज कहा कि युवा ऊर्जा के स्त्रोत हैं और उनकी मदद से इस राज्य को समृद्ध बनाया जाएगा।

श्री चौहान ने यहां भारतीय जनता युवा मोर्चा की ओर से आयोजित युवा टाउन हॉल कार्यक्रम में नवमतदाताओं को संबोधित किया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह, प्रदेश महामंत्री विष्णुदत्त शर्मा और अनेक पदाधिकारी मौजूद थे।

श्री चौहान ने अनेक महान नेताओं का जिक्र किया और कहा कि उन्होंने युवा अवस्था में ही राजनीति और समाज सेवा के क्षेत्र में बेहतर कार्य किए थे। इसलिए युवाओं को इनसे प्रेरणा लेकर समाज और प्रदेश को समृद्ध बनाने के लिए कार्य करना चाहिए। श्री चौहान ने विधानसभा चुनावों के मद्देनजर युवाओं से सुझाव देने का आग्रह किया और कहा कि उनके सुझावों की मदद से राज्य को समृद्ध बनाने में मदद मिलेगी।

उन्होंने कहा कि हम मध्यप्रदेश को बदलने की दिशा में आगे बढ़े हैं। भाजपा सरकार को 2003 में मध्यप्रदेश बीमारू राज्य के रूप में मिला था, लेकिन पिछले 15 वर्षों में हमने मध्यप्रदेश को बीमारू राज्य से विकासशील राज्य बनाया है और अब समृद्ध मध्यप्रदेश बनाना है। मध्यप्रदेश से बेरोजगारी पूरी तरह से समाप्त करना है। इसके लिए कोई कोर-कसर नहीं छोड़ेंगे। कार्यक्रम का आभार प्रदर्शन मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अभिलाष पाण्डे ने किया।

प्रशांत

वार्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *