मोंटे कार्लो पेश कर रहा है गर्मियोँ के लिए कूल रंगोँ वाला नया कलेक्शन

नई दिल्ली, 2019: ऐसे फैशन प्रेमी जो अपने वॉर्डरोब में गर्मियोँ के लिए अनुकूल रंगोँ का डोज़ शामिल करना चाहते हैं, उनके लिए भारत का अग्रणी फैशन और प्रीमियम वस्त्र ब्रांड मोंटे कार्लो लेकर आया है एक तरोताजा रेंज, जो गर्मियोँ को कर देगा पूरी तरह कूल और फ्रेश। ताजगी देने वाले फ्रॉस्टी पिंक से लेकर कूल ग्रीन, लिविंग कोरल से लेकर टर्मरिक और सीरीन पीच तक-इस कलेक्शन में ट्रेंडिंग रंगोँ की भरमार है, जो साथ मिलकर मोंटे कार्लो के समर कलेक्शन 2019 को सबसे अलग बनाते हैं।

कपडा और स्टाइल जहाँ हर मौसम के लिए महत्वपूर्ण होता है वहीँ रंग कपडोँ के जरिए मौसम की विविधता को बखूबी दर्शाते हैं। यही वजह है कि काला, लाल, बरगंडी और नेवी ब्लू आदि रंग जहाँ सर्द मौसम में गर्माहट का एहसास कराते हैं वहीँ गर्मी के दिनो में आंखोँ को सुकून देने वाले रंग अच्छे लगते हैं। अगर हम इसके पीछे छिपे वैज्ञानिक तथ्य की बात करेँ तो, हल्के रंग गर्मी को कम आकर्षित करते हैं और पहनने वाले को बढते तापमान में भी आराम का अनुभव प्रदान कराते हैं।

इस साल गर्मियोँ के ट्रेंडिंग कलर्स में सबटल, ब्राइट और लाइट शेड्स का मिक्स चलन में है, जिसमेँ स्पंक और आकर्षक डिजाइन पर अधिक ध्यान दिया जा रहा है। इन बातोँ को ध्यान में रखते हुए इस कलेक्शन में ड्रेस, टी शर्ट, शर्ट, ट्राउजर्स, शॉर्ट्स और कैप्री आदि शामिल हैं जिन्हे हवादार और ब्रीदेबल फैब्रिक से तैयार किया गया है।

मोंटे कार्लो की एग्जिक्युटिव डायरेक्टर मिस मोनिका ओसवाल कहती हैं, “गर्मियोँ की शुरुआत हो गई है, ऐसे में लोग इस तरह के कपडोँ की तलाश कर रहे हैं जो न सिर्फ देखने में अच्छे लगेँ बल्कि पहनने में आरामदायक भी महसूस होँ। सफेद और ऑफ-व्हाइट जहाँ हमेशा से गर्मियोँ की पहली पसंद रहे हैं वहीँ इस सीजन में पीच, बेज, मिंट ग्रीन, फ्रॉस्टी पिंक, स्काई ब्लू, लेमन येलो और कोरल रंग ट्रेंड में हैं। मोंटे कार्लो में, हम महिलाओँ व पुरुषोँ दोनो के लिए नया समर कलेक्शन रेंज लेकर आए हैं, जिनमे नए रंगोँ की पूरी भरमार है। यह कलेक्शन खासतौर से फैशन कॉन्शियर उपभोक्ताओँ की पसंद को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है, जो कपडोँ में आराम के एहसास के साथ-साथ फैशनेबल लुक का भी पूरा ध्यान रखते हैं।

मोंटे कार्लो के संदर्भ में

सालोँ के अनुभव और विशेषज्ञता के जरिए मोंटे कार्लो ने कपडा उद्योग में एक सफल नाम बनकर उभरा है और एथनिक प्लेयर के रूप में अपने लिए खास सम्मान हासिल करने में सफलता प्राप्त की है। सभी मौसम के अनुकूल खास कलेक्शन के साथ इस ब्रांड ने कपडा उद्योग में अपनी मजबूत पकड बनाई है। यह उन कुछ खास फैशन एपेरल ब्रांड में शामिल है जो बॉम्बे स्टॉल एक्स्चेंज और नेशनल स्टॉक एक्स्चेंज में रजिस्टर्ड हैं।

विभिन्न माध्यमोँ जैसे कि एक्स्क्लुसिव ब्रांड आउटलेट, मल्टी ब्रांड आउटलेट और बडे स्टोर्स आदि के जरिए मोंटे कार्लो के उत्पाद हर स्तर के ग्राहकोँ तक पहुंच रखते हैं। वर्तमान समय में मोंटे कार्लो देश भर में ही नहीं बल्कि अन्य देशोँ में भी मौजूद 225 एक्सक्लूसिव ब्रांड आउटलेट और 1500 मल्टी ब्रांड आउटलेट में उपलब्ध है। मोंटे कार्लो नेपाल और बांग्लादेश में भे अपने एक्सक्लूसिव आउटलेट के माध्यम से उपलब्ध है। कम्पनी के उत्पाद अब ऑनलाइन भी उपलब्ध हैं, इसके लिए एक डेडिकेटेड वेबसाइट www.montecarlo.in है। इसके अलावा मोंटे कार्लो के उत्पाद अन्य जाने-माने ईकॉमर्स पोर्टल जैसे कि जबॉन्ग, मिंत्रा, स्नैपडील और अमेजन आदि पर भी उपब्ध हैं।

ब्रांड और ग्रुप के सम्बंध में अधिक जानकारी के लिए लॉगइन करेँ:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *