ठगोरों ने फिर एक वृद्धा को बनाया अपना शिकार

जेवरात चमकाने के बहाने झांसा देकर ले भागे

इंदौर। शहर में एक बार फिर से जेवरात चमकाने के बहाने ठगी की वारदातों को अंजाम देने वाले बदमाश सक्रिय हो गए हैं। इन बदमाशों के निशाने पर अक्सर घर की महिलाएं या बुजुर्ग रहते हैं। कल पलासिया थाना क्षेत्र में एक वृद्धा इनकी ठगी का शिकार हो गई, जिसे झांसा देकर बदमाश हजारों रुपए के जेवरात ले भागे।
पुलिस के अनुसार साकेत नगर मेंर हने वाली रेखा शर्मा 73 साल के घर के सामने दो लोग पहुंचे और उन्हें जेवर चमकाने के लिए कहा। वृद्धा जेवर चमकाने के लिए तैयार हो गई, जैसे उसने दो सोने की चैन, मंगलसूत्र, टाप्स उन्हे दिए तो वे वृद्धा को झांसा देकर भाग निकले। वृद्धा ने यह बात अपने परिजनों और आसपास के लोगों को बताई तो उन्होंने बदमाशों की तलाश भी की, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। पुलिस को दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया गया कि आरोपी 90 हजार के जेवर ले भागे। पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ ठगी का केस दर्ज कर जांच करते हुए हुलिए के आधार पर उनकी तलाश कर रही है।
चाबी बनाने वालों ने लगा दी चपत
एमआईजी थाना क्षेत्र में राहत चलते सिकलीगर से अलमारी की चाबी बनवाना महंगा पड़ गया। आरोपी झांसा देकर अलमारी से नकदी सहित जेवर ले भागा। पुलिस के अनुसार घटना देव नगर में रहने वाले रितेश पिता मुकेश हाड़े के साथ हुई। उनके घर पर नानक सिंह चाबी बनाने के लिए पहुंचा था। चाबी बनाने के दौरान उसने घरवालों को झांसा दिया और अलमारी में रखे 12 हजार रुपए नकद, दो जोड़ पायल, 12 चुटकी, पैर के अंगूठे की रिंग आदि चुराकर ले गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *