मनोरंजन

कंगना ने पूरा किया ‘थलाइवी’ का एक और शेड्यूल

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत अपने आगामी फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग का एक और शेड्यूल पूरा कर लिया है। अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा कर यह जानकारी दी। इस तस्वीर में वह तमलिनाडू की पूर्व सीएम जयललिता के रुप में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने ट्वीट में कहा कि  “जया मां के आशीर्वाद से थलाइवी का एक और शेड्यूल पूरा हो गया है। कोरोना काल में काफी कुछ बदल गया है। लेकिन एक्शन और कट के बीच कुछ भी नहीं बदलता है। पूरी टीम का शुक्रिया।” बता दें कि फिल्म ‘थलाइवी’ तमलिनाडू की पूर्व सीएम जयललिता की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म में रोल करने के लिए कंगना ने लगभग 20 किलो तक अपना वजन बढ़ाया है। इस फिल्म तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज किया जाएगा।

टाइगर ने किया अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी का खुलासा
बॉलीवुड एक्शन अभिनेता टाइगर श्रॉफ ने सोशल मीडिया पोस्ट पर अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वी के बारे में खुलासा किया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा की। इस वीडियो में उनका तीन रूप एक साथ दिखाई दे रहा है। इस क्लिप में खुद से फाइट लेते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा कि “मेरा सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी। हैशटैग आप बनाम आप।” बता दें कि टाइगर हमेशा सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीर साझा करके अपने फैंस का मनोरंजन करते रहते हैं। वहीं, वर्कफ्रंट पर अभिनेता ने हाल ही में अपना पहला सिंगल ट्रैक ‘अनबिलिवेबल’ लॉन्च किया था। नए सिंगल का निर्देशन ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ डॉयरेक्टर पुनित मलहोत्रा ने किया है।

प्रियंका चौधरी गायक की भूमिका निभाएंगी
टेलीविजन अभिनेत्री प्रियंका चौधरी धारावाहिक ‘ये हैं चाहतें’ में शामिल हो गई हैं। इस शो में वह बतौर गायक की भूमिका में दिखाई देंगी। उनका यह किरदार म्यूजिक की दुनिया में बढ़ावा देने को लेकर है। उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा कि “एकता कपूर के साथ काम करने का अवसर पाकर बहुत खुश हूं। मेरा सपना साकार हुआ।” वहीं अपने किरदार के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि  “इस धारावाहिक में मैं कीर्ति की भूमिका निभा रही हूं, जो एक गायिका है। वह अपने म्यूजिक को लेकर काफी सीरियस हैं और वह एक स्टार सिंगर बनना चाहती हैं।” उन्होंने आगे बताया कि इस धारावाहिक में वह बिल्कुल अलग किरदार निभा रही हैं, जो उनके लिए चुनौती भरा है। बता दें कि इससे पहले प्रियंका धारावाहिक ‘गठबंधन’ में देखी गईं थीं।

हेयर फॉल के लिये मलाइका ने प्याज को बताया कारगार
बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोरा ने सोशल मीडिया पर हेयर फॉल से जुड़ी हुई समस्या से निदान पाने के लिए टिप्स साझा की। अभिनेत्री अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर प्याज को कारगार बताया है। उन्होंने लिखा कि “मलाइका स्ट्रीक और टिप। हम हमेशा अपने जीवन में बाल झरने जैसी समस्या से जूझते रहते हैं। कभी-कभी यह हमारा लिए रोजाना की मुसिबतों की तरह लगने लगता है। पर हमें डरने की कोई जरुरत नहीं है, हमें इसे अपने हिसाब से निपटना चाहिए। जैसा की हम अपने डाइट का ख्याल रखते हैं ठीक उसी तरह एक साधारण सा टिप्स है, जो बालों को झरने से रोकेगा।” उन्होंने कहा कि “एक फ्रेश प्याज लें, और उसे जूस बना लें। जूस बनाने के बाद इसे अपने बालों पर लगाएं उसके बाद इसे शैंपू से धुल लें। भरोसा करिए कुछ हफ्तों में इसका असर आपको दिखने लगेगा।”
डेविड/ईएमएस 17 अक्टूबर 2020

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *