योगी ने सुमित के परिजनों को न्याय का दिलाया भरोसा

लखनऊ 19 दिसम्बर(वार्ता)उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को गोवंश के अवशेष मिलने के बाद बुलंदशहर में भड़की हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह के साथ मारे एक युवक सुमित के परिजनों से मुलाकात करके उन्हें न्याय दिलाने को भरोसा दिलाया है।

श्री योगी ने बुलंदशहर के स्याला क्षेत्र में हुई हिंसा में मारे गये सुमित के परिजनों ने सुबह लखनऊ स्थित लोकभवन में भेंट की। उन्होने सुमित के परिजनों को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया।
मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद मृतक सुमित की मां और बहिन ने कहा कि श्री योगी ने न्याय का भरोसा दिलाया है। हमको उनकी बात पर पूरा भरोसा है। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री ने हमारे परिवार को हर प्रकार की मदद भी देने की बात कही है। हमने मुख्यमंत्री से सुमित को शहीद का दर्जा देने तथा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की तरह ही आर्थिक मदद की मांग की है।
उन्होने बताया कि मुख्यमंत्री ने कहा है कि आप के साथ अन्याय नहीं होगा। हमारे परिवार को हर प्रकार की मदद भी देने की बात कही है।
गौरतलब है कि गत तीन दिसंबर को स्याना हिंसा में गोली लगने से चिंगरावठी के 21 वर्षीय सुमित की मौत हो गई थी। सुमित के परिवार के लोगों ने सुमित को भी इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की तरह शहीद का दर्जा देकर अन्य सभी सुविधाओं की मांग कर रहे हैं।
भंडारी
वार्ता