मोदी से आशीर्वाद वापस लेंगी गंगा मईया: मायावती

वाराणसी, 16 मई (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रमुख मायावती ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर वाराणसी एवं देश की जनता के साथ धोखा देने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को यहां कहा कि गंगा मईया ने 2014 में श्री मोदी को जो आशीर्वाद प्रधानमंत्री बनने के लिए दिया था, वो उनकी वादाखिलाफी के कारण वापस लेने जा रही हैं।

वाराणसी के सीरगोवर्धन गांव में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सुश्री मायावती ने कहा कि श्री मोदी ने गंगा मईया को साफ करने का वादा किया था, लेकिन जनता के साथ ही उन्होने मां गंगा के साथ भी वादा खिलाफी की है। इसलिए वह उनसे अब आशीर्वाद वापस लेने जा रही हैं। 

समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव एवं राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) अध्यक्ष अजित सिंह के साथ मंच साझा करते हुए बसपा सुप्रीमो ने कहा “ ‘अच्छे दिन’ का वादा कर गरीबों को बुरे दिन दिखाने वाले श्री मोदी ही नहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के भी 23 मई से बुरे दिन शुरू हो जाएंगे। ”

पूर्व मुख्यमंत्री ने सपा, बसपा और आरएलडी गठबंधन को मजबूत बताते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद राज्य में जब भी चुनाव होंगे, तो निश्चित रुप से भाजपा की छुट्टी हो जाएगी और श्री योगी को वापस मठ में जाना पड़ेगा।

उन्होंने दावा किया कि छह चरणों के चुनाव रूझान में उत्तर प्रदेश ही नहीं, पश्चिम बंगाल और अन्य राज्यों में भी भाजपा की हालत पतली है। श्री मोदी एवं भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर तंज करते कहा, “हार के डर से गुरु-चेले की नींद उड़ी हुई है और इसीलिए आजकल उनके चेहरे लटके हुए हैं।”