हेमंत का मोदी पर तंज, कहा- गुजराती बाबा ने देश को ठगा

दुमका, 16 मई वार्ता (वार्ता) झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो ) के कार्यकारी अध्यक्ष और विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा प्रहार करते हुए आज कहा कि गुजराती बाबा ने पिछले पांच साल में अपने जुमलों के सहारे देश को ठगने के अलावा कुछ नहीं किया है। 

श्री सोरेन यहां खिजुरिया स्थित अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि तेल, दाल एवं चावल में मिलावट करने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्षस्थ नेता एवं देश के प्रधानमंत्री श्री मोदी जुमलेबाजी के बादशाह है। पिछले पांच साल से गुजराती बाबा देश को ठग रहे हैं और इस आम चुनाव में भी महागठबंधन को महामिलावटी गठबंधन बता कर आम लोगों को एक फिर दिग्भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं। 

नेता प्रतिपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संतालपरगना दौरे से महागठबंधन पर किसी तरह का असर पड़ने से इंकार करते हुए दावा किया कि संतालपरगना के तीनों सीटों पर महागठबंधन के प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित है। जनता ने भाजपा को सबक सिखाने का फैसला ले लिया है और 19 मई को यह सबके सामने होगा। उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा देवघर की सभा में आदिवासियों की जमीन नहीं छीनने की घोषणा को जुमलेबाजी करार देते हुए कहा कि यदि आदिवासियों की जमीन छीनने की मंशा नहीं है तो छोटानागपुर काश्तकारी अधिनियम (सीएनटी) और संतालपरगना काश्तकारी (एसपीटी) अधिनियम में छेड़छाड़ करने का प्रयास क्यों किया जा रहा है। इसका जवाब भाजपा को देना चाहिए।