नरेला विधानसभा में कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न

पूरा देश प्रधानमंत्री मोदी जी के साथ- मंत्री विश्वास कैलाश सारंग
अटक से कटक तक गूंज रहा फिर एक बार मोदी सरकार- आलोक शर्मा
भोपाल । मंगलवार को सहकारिता, खेल एवं युवा कल्याण मंत्री विश्वास कैलाश सारंग की अगुवाई में नरेला विधानसभा में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया गया। इस अवसर पर मंत्री सारंग ने आगामी लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में प्रचंड बहुमत के साथ पुनः भाजपा सरकार बनाने का संकल्प दिलाया। मंत्री सारंग ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में 10 वर्षों में देश में आमूलचूल परिवर्तन हुआ है। कांग्रेस के शासनकाल में देश जहां भ्रष्टाचार की गर्त में था तो अब विकसित भारत बनने की दिशा में अग्रसर है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने भारत को विश्व पटल पर नई पहचान दिलाई है। भारत विश्व गुरू के रूप में स्थापित हो रहा है। इस अवसर पर भोपाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा, भोपाल महापौर श्रीमती मालती राय, विधानसभा प्रभारी विजय सिंह, वरिष्ठ नेता श्याम मोहन श्रीवास्तव, समस्त मंडल अध्यक्ष, पार्टी पदाधिकारी गण सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

  • 500 की प्रतीक्षा के बाद भव्य मंदिर में विराजे श्रीराम
    मंत्री सारंग ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में 500 वर्षों की प्रतीक्षा समाप्त हुई। जब 22 जनवरी को प्रभु श्रीरामलला अयोध्या में भव्य राम मंदिर में विराजमान हुए तो यह प्रत्येक राम भक्त का वर्षों का स्वप्न साकार हुआ। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के इसी ‘विकास भी और विरासत भी’ विज़न को देश ने शिरोधार्य किया है, इसीलिये निश्चित ही लोकसभा चुनाव में मोदी के नेतृत्व में भाजपा को अपार जनसमर्थन मिलने जा रहा है।
  • मोदी सरकार की गारंटी से देश विकसित भारत बनने की ओर अग्रसर
    मंत्री सारंग ने कहा कि मोदी सरकार की हर गारंटी पूरी हुई है, मातृ शक्ति को उज्जवला योजना के माध्यम से किचन के धुए से मुक्ति मिली है तो आयुष्मान योजना के माध्यम से गरीब को 5 लाख तक का मुफ्त इलाज मिल रहा है। उन्होंने कहा कि गरीब, किसान, युवा और महिला हर वर्ग के लिये मोदी के नेतृत्व में अभूतपूर्व कार्य हुआ है। मोदी सरकार की गारंटी से भारत अब 2047 तक विकसित भारत बनने की दिशा में अग्रसर है।
  • हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाएं कार्यकर्ता
    मंत्री सारंग ने कहा कि कार्यकर्ता अपने अपने बूथ पर पार्टी को मजबूत करें। पार्टी द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए अबकी बार 400 पार का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। उन्होंने कहा कि इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए हमें हर बूथ पर 370 नए मतदाता पार्टी से जोडने हैं। भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में 400 पार का लक्ष्य प्राप्त करेगी मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।
  • अटक से कटक तक गूंज रहा फिर एक बार मोदी सरकार
    इस अवसर पर भोपाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी आलोक शर्मा ने अपने उद्बोधन में प्रत्याशी बनाये जाने पर भाजपा शीर्ष नेतृत्व का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि शीर्ष नेतृत्व ने मुझे प्रत्याशी के रूप में चुना है, यह भाजपा की रीति नीति और भाजपा के कार्यकर्ता का सम्मान है। उन्होंने कहा कि आज देश मोदी जी को आशा की निगाहों से देख रहा है। मोदी जी की गारंटी ने विपक्ष को ध्वस्त कर दिया है, अटक से कटक तक एक ही आवाज़ गूंज रही है कि फिर एक बार मोदी सरकार।