भाजपा जिला पदाधिकारियों की बैठक लोकसभा चुनाव कार्यालय में संपन्न

जिला अध्यक्ष पचौरी ने लोकसभा चुनाव के दृष्टि से लोकसभा चुनाव कार्यालय में महत्वपूर्ण बैठक आयोजित कर लोकसभा चुनाव की तैयारियां एवं बूथ के सुदृढ़ीकरण को लेकर विस्तार से चर्चा की
प्रत्येक बूथ पर 370 अतिरिक्त वोट के संकल्प के साथ प्राण-प्रण से जुटें कार्यकर्ता : जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी
मोदी जी की गारंटी भाजपा की जीत का आधार बनेगी व भोपाल लोकसभा में इतिहास बनायेंगे कार्यकर्ता : आलोक शर्मा
भोपाल । लोकसभा चुनाव को लेकर मंगलवार को भाजपा जिला पदाधिकारियों की बैठक लोकसभा चुनाव कार्यालय में संपन्न हुई। बैठक में चुनावी रणनीति पर विस्तृत चर्चा हुई।
बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष सुमित पचौरी ने कहा कि कार्यकर्ता ही हमारी पार्टी की असली ताकत है। कार्यकर्ताओं के दम पर ही हम हर बूथ पर 370 अतिरिक्त वोट जुटाने का संकल्प पूरा कर सकते हैं। इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी के इस संकल्प को पूरा करने के लिए प्राण-प्रण से जुट जाएं। पचौरी ने कहा कि जब से भाजपा की सरकार केंद्र में आई है और मोदी जी प्रधानमंत्री बने हैं, तब से देश में अनेकों ऐतिहासिक कार्य हुए हैं। हम सबका सौभाग्य है कि वर्षों के इंतजार और संघर्ष के बाद अयोध्या में राम मंदिर बन गया और रामलला बिराजमान हो चुके हैं। मोदी जी के कुशल नेतृत्व में तीन तलाक और धारा-370 हटाने का काम हुआ। केंद्र और राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का काम करें। मोदी की गारंटी से आज पूरे देश में भारतीय जनता पार्टी के प्रति एक माहौल बना है।
भोपाल लोकसभा प्रत्याशी आलोक शर्मा ने पार्टी की रीति नीति और सिद्धांतों पर प्रकाश डालते हुए कहा कि पार्टी के पदाधिकारी, पार्षद व कार्यकर्ता प्रत्येक वार्ड में घर-घर पहुंचकर राज्य और केंद्र सरकार की योजनाओं का लाभ ले रहे लाभार्थियों से संपर्क करें। विभिन्न समाज के प्रतिनिधियों से संपर्क करें। जहां कोई दिक्कत हो अपने बड़े पदाधिकारियों को अवगत कराएं। वे आपकी दिक्कतों का समाधान करने के प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ता संगठन का मेरूदंड हैं, इनके ही बल पर भोपाल में ऐतिहासिक मतों से विजय प्राप्त होगी। उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता प्रत्याशी के रूप में जनता के बीच पहुंचकर पार्टी के जनाधार को बढाएं।
इस अवसर पर लोकसभा संयोजक व पूर्व सांसद आलोक संजर, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य सत्यार्थ प्रकाश अग्रवाल, नगरनिगम अध्यक्ष किशन सूर्यवंशी, रविन्द्र यति, जगदीश यादव, सहित एमआईसी मेंबर, पार्षदगण, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, जिले के पदाधिकारीगण, मंडल अध्यक्ष, महामंत्री, मोर्चा-प्रकोष्ठ के पदाधिकारी उपस्थित रहे।