विधि प्रकोष्ठ समाज को बचाने और ताकत देने का काम करता है – आलोक शर्मा

प्रधानमंत्री जी के विकास के काम से भाजपा के पक्ष में जबरदस्त माहौल-सुमित पचौरी
नेतागणों ने कहा कि शीघ्र ही 1 हजार अधिवक्ताओं का सम्मेलन आयोजित होगा
भोपाल । चुनाव में आदर्श आचार संहिता के पालनार्थ अधिवक्ताओं की महती भूमिका होती है। अधिवक्ता कानून के जानकर होने के साथ ही समाज को बचाने, ताकत देने का काम करते हैं। हम सब लोग भाजपा की रीति-नीति और सिद्धांतों पर चलने वाले हैं। यह बात भोपाल लोकसभा प्रत्याशी आलोक शर्मा ने भोपाल लोकसभा चुनाव कार्यालय में जिला विधि प्रकोष्ठ की बैठक को संबोधित करते हुए कही। बैठक को जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी ने भी संबोधित किया।
आलोक शर्मा ने कहा कि अधिवक्ता वह प्रबुद्ध वर्ग है, जो समाज का मानस तैयार करने का काम करता है। देश में ओपिनयन मेकर यदि कोई है तो वह अधिवक्ता है। विधि प्रकोष्ठ पार्टी का एक प्रबुद्ध प्रकोष्ठ है। जिसका कही न कही हर वर्ग से जुड़ाव रहता है। विधि प्रकोष्ठ की जिम्मेदारियां उसके काम के अनुरूप अधिक हैं। चुनाव में निष्पक्षता के साथ काम हो इसकी जिम्मेदारी हमें समझना होगी।
जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी ने बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि हमें संगठन की ताकत को समझना होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने गरीब कल्याण और विकास के जो काम पूरे देश में किए हैं उससे जनता भाजपा के पक्ष में जबरदस्त माहौल है। जनता खुद चाहती है नरेंद्र मोदी जी फिर प्रधानमंत्री बने और देश इसी तरह प्रगति पथ पर आगे बढ़ता रहे। पचौरी ने कहा कि आने वाले दिनों में 1 हजार अधिवक्ताओं का सम्मेलन भी आयोजित किया जायेगा।
बैठक में पूर्व सांसद आलोक संजर, सत्यार्थ प्रकाश अग्रवाल, जिलाध्यक्ष मलखान सिंह, देवेंद्र रावत, इंद्रजीत सिंह, संतोष शर्मा, रवि गोयल, संतोष सिमरोदिया, अशोक विश्वकर्मा सहित व सैकड़ो अधिवक्तागण उपस्थित रहे।