‘हमारी बहू सिल्क‘ में नजर आएंगी सरिता जोशी और वंदना विठलानी

‘लोग क्या कहेंगे‘ … ये हमारे देश में सबसे ज्यादा दुरुपयोग किया जाने वाला जुमला है। ज़ी टीवी का आगामी फिक्शन शो ‘हमारी बहू सिल्क‘, ऐसे ही ज्वलंत मुद्दे पर जिंदगी से भरी एक हल्की-फुल्की कहानी लेकर आया है, जो हर भारतीय के लिए मायने रखता है।

यह कहानी एक स्मार्ट, युवा, मध्यमवर्गीय लड़की पाखी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने परिवार का सहारा बनने के लिए नौकरी की तलाश में निकलती है। इसी दौरान उसकी मुलाकात एक बी-ग्रेड फिल्म एक्ट्रेस नताशा से होती है, जिसे उसके लुक के लिए तो सराहा जाता है, लेकिन उसकी कर्कश आवाज के चलते उसे नापसंद किया जाता है। ऐसे में इसे एक अवसर के रूप में देखते हुए पाखी, नताशा की आवाज बनने का फैसला करती है और वो नताशा के अभिनय वाली बी-ग्रेड फिल्मों में डबिंग आर्टिस्ट बन जाती है। नताशा के फैन्स को रिझाने के लिए वो अपनी आवाज का इस्तेमाल करती है और इस तरह अपने परिवार की जरूरतें पूरी करती है। एक अलग करियर चुनने पर अपने ही लोगों की स्वीकृति पाने के पाखी के संघर्ष और बी-ग्रेड

इस शो में चाहत पांडे (पाखी), रीवा चौधरी (नताशा) और ज़ान खान (नक्श) के साथ लोकप्रिय एक्टर्स सरिता जोशी और वंदना विठलानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगी।

सरिता जोशी इस शो में अरुणा पारिख के सशक्त किरदार में नजर आएंगी, जो एक दबंग औरत है। वो अपने चुनाव और अपने फैसलों को लेकर हमेशा आत्मविश्वास से भरी होती हैं।