बीजेपी- आरएसएस के लोग नफरत फैला रहे : राहुल गांधी

-झारखंड पहुंच गई भारत जोड़ा न्याय यात्रा
रांची । कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा है ‎कि बीजेपी- आरएसएस के लोग देश में नफरत फैला रहे हैं। उन्होंनें यह बात न्याय यात्रा के दौरान आयो‎‎जित एक रैली में कही। बता दें ‎कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा मणिपुर से शुरू होकर झारखंड पहुंच गई है।
इस मोके पर एक रैली में कांग्रेस नेता राहुल गाँधी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा ‎कि बीजेपी- आरएसएस के लोग पूरे देश में नफरत फैला रहे हैं, इसलिए हमने पहले भारत जोड़ो यात्रा शुरू की थी। जिसमें हमने नारा दिया कि- नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलनी है। राहुल ने कहा ‎कि हमारी लड़ाई बीजेपी आरएसएस के लोगों के दिल में भरी नफरत और डर के खिलाफ है। ये लोग नफरत और डर की राजनीति करते हैं।
भारत जोड़ो न्याय यात्रा के दौरान कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा ‎कि हिंदुस्तान में अडानी नाम लिया जाता है तो लोगों को यह बात एक सेकंड में समझ आ जाती है। जो आपकी पूंजी है वो नरेंद्र मोदी अपने मित्र अडानी को एक के बाद एक दिए जा रहे हैं। हम जमीन अधिकरण बिल लाए। जब‎कि प्रधानमंत्री मोदी ने जमीन अधिकरण बिल को रद्द किया। राहुल ने कहा ‎कि सब लोगों के खिलाफ कहीं न कहीं अन्याय हो रहा है। अडानी के लिए न्याय किया जा रहा है और बाकि लोगों के लिए अन्याय हो रहा।