9 साल बाद सुलह, गौतम सिंघानिया ने पिता के साथ तस्वीर शेयर की

पोस्ट में लिखा पिता को घर पर पाकर खुश हूं
मुंबई । रेमंड ग्रुप के चेयरमैन गौतम सिंघानिया की अपने पिता और समूह के संस्‍थापक विजयपत सिंघानिया के साथ झड़का खत्म होता दिख रहा है। नौ साल तक बाप-बेटे में चले झगड़े की वजह से विजयपत को जेके हाउस छोड़कर किराए के मकान में रहना पड़ रहा है। गौतम सिंघानिया ने अपने पिता के साथ एक तस्वीर शेयर की। इसके बाद ही कयास लग रहे हैं कि दोनों बाप-बेटे में विवाद समाप्‍त हो गया है।
गौतम ने पिता के साथ अपनी फोटो शेयर कर लिखा, आज अपने पिता को घर पर पाकर और उनका आशीर्वाद पाकर खुश हूं। सदैव आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं पापा। गौरतलब है कि हाल ही के दिनों में गौतम अपनी पत्‍नी नवाज से अलग हुए हैं। पत्‍नी के साथ भी संपत्ति बंटवारे पर उनका विवाद हुआ। इस विवाद में विजयपत सिंघानिया बहू नवाज के साथ थे। विजयपथ ने 2015 में बेटे गौतम सिंघानिया को कंपनी की बागडोर सौंपी दी थी। गौतम के हाथ में कंपनी की बागडोर आने के कुछ समय बाद ही उनका अपने पिता विजयपत से विवाद हो गया। 2017 में विजयपत सिंघानिया ने अपने बेटे पर मुंबई में उनकी पारिवारिक संपत्ति जेके हाउस बिल्डिंग से बाहर निकालने का आरोप लगाया था।
विजयपत सार्वजनिक रूप से यह बात कई बार कह चुके हैं कि उन्‍हें बेटे गौतम सिंघानिया को सबकुछ सौंप देने पर अफसोस है। अपने जीवनकाल में बच्‍चों को सबकुछ न सौंपे क्योंकि इसकी आपको भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है। विजयपत ने एक इंटरव्‍यू में बताया, मेरे पास अब कुछ नहीं है। मैंने सब कुछ अपने बेटे को दे दिया। गलती से मेरे पास कुछ पैसे बच गए थे, जिनसे मैं आज गुजारा कर रहा हूं। नहीं तब मैं सड़क पर होता।